पिता पुत्र को गोली मारकर बिना नम्बर की कार से फ़रार हुए बदमाश

0
3

निशंक न्यूज़

वेद गुप्ता/अमृतांश बाजपेई

किदवई नगर थाना क्षेत्र में देर रात हुई घटना
दुकान बंद करके पिता पुत्र जा रहे थे घर
-बैग छीनने का विरोध करने पर बदमाशों ने चलाई गोली
-बैग छीनने के बाद बगैर नम्बर की बोलेरो से भागे बदमाश
-घटना की सूचना पर शहर भर में शुरू की गई चेकिंग
-तुरन्त शुरू हुई चेकिंग में पकड़ी गई संदिग्ध बोलेरो
-पनकी थाना क्षेत्र में भौती फ्लाईओवर के पास पकड़ी
-बोलेरो के अंदर सात संदिग्ध पुलिस ने दबोचे, पूछताछ जारी
-पुलिस आयुक्त, डीसीपी साउथ व अन्य अधिकारी मौके पर

कानपुर। एम ब्लाक किदवई नगर निवासी सुरेश वर्मा की वाई ब्लाक में गायत्री ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। बुधवार रात करीब नौ बजे वह दुकान बंद कर रहे थे। उनके साथ 30 वर्षीय बेटा शशांक वर्मा भी था। दुकान बंद करने के बाद जैसे ही वह घूमे वैसे ही बदमाशों ने गोली चला दी। गोली लगने से दोनों घायल हो गए। इसके बाद बदमाश बैग लेकर भाग निकले।

घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुँच गए। पुलिस आयुक्त असीम अरुण, सहायक पुलिस आयुक्त आकाश कुलहरी व आनन्द प्रकाश तिवारी, डीसीपी साउथ रवीना त्यागी, एडीसीपी मनीष सोनकर ने पहुंचकर जांच शुरू की। त्वरित गति से शुरू हुई चेकिंग में पुलिस ने पनकी थाना क्षेत्र में भौती फ्लाईओवर के पास एक सन्दिग्ध बोलेरो पकड़ी जिसमे सवार सात लोगो से पूछताछ की जा रही है।

सुरेश को गोली दाहिनी बाजू पर लगी और आरपार हो गई। यह देखकर सुरेश का बेटा शशांक पड़ोस की दुकान ग्लोरी बेकरी की ओर भागा। तभी बदमाशों ने शशांक को भी गोली मार दी।
दोनों घायलों को रीजेंसी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। सुरेश ने पूछताछ में बताया कि बैग के अंदर एक लैपटॉप व कुछ कागज थे।


घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है, घटना के अनावरण के लिए 6 टीमें बनाई गई है, सीसीटीवी फुटेज से गाड़ी के भागने का रूट ट्रेस हुआ है, एक संदिग्ध बोलेरो में सात लोग पकड़े गए है उनसे पूछताछ जारी है।-असीम अरुण, पुलिस आयुक्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here