आजादी भीख में मिली के बयान पर काँग्रेस महिला मोर्चा ने फूंका कंगना रनौत का पुतला

0
68

वेद गुप्ता

निशंक न्यूज/कानपुर। काँग्रेस महिला मोर्चा ने बॉलीबुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान पर बिरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। कंगना के आजादी भीख में मिली के बयान पर कॉंग्रेस महिला मोर्चा ने विरोध प्रदर्शन कर पुतला फूंका। काँग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष करिश्मा ठाकुर के अगुआई में हुये विरोध प्रदर्शन में भाजपा को आड़े हाथों लिया। विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने कंगना के बयान पर भाजपा नेताओं से उनका पक्ष मांगा।

कंगना रनौत के विवादित बयान को लेकर अब राजनैतिक दलों के बीच उबाल आने लगा है। जिसको लेकर कानपुर में कांग्रेसी नेताओं ने कंगना रनौत का पुतला दहन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया। कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष करिश्मा ठाकुर ने कहा कि फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत कहती है कि देश को आजादी भीख में मिली है। यह देश का अपमान है। देश की आजादी के लिए अपना बलिदान देने वाले शहीदों का अपमान किया है। क्रांतिकारी अपने प्राणों की आहुति दे कर अमर हो गए। यह बयान सभी स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के अपमान है।

प्रदर्शन कर रहे कांग्रसियों ने कंगना को दिये गये पद्मश्री वापस किये जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी सहित सभी आज़ादी के दीवानों का अपमान करने वाली कंगना से पद्मश्री वापस लिया जाए। इसके साथ ही उस शर्मनाक अभिनेत्री का हम लोग बहिष्कार करते है।