कानपुर में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में लगा जाम एंबुलेंस फंसी

0
95

रॉंग साइड घुसा वाहनों का काफ़िला, क़ई किलोमीटर लंबा लगा जाम, हजारों वाहन घण्टों जाम में फंसे रहे

महेश सोनकर

निशंक न्यूज/कानपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमों) के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी के स्वागत में जाजमऊ में भीषण जाम लगा रहा। लखनऊ से कानपुर आने वाली साइड में भाजपाई स्वागत में खड़े हुये थे। जिस वहज से एक साइड कई किलोमीटर तक जाम लग गया। ऐसे में लखनऊ से आ रहे भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष के वाहनों का काफ़िला रॉंग साइड से आ गया जिस वजह से जाजमऊ पुल के दोनो तरफ सभी वाहन बुरी तरह से फंस गये। भाजपा नेता के स्वागत में लगे जाम में एक एम्बुलेन्स फंस गई। जिसमें गम्भीर हालत में मरीज भी तड़पने को मजबूर होता रहा।

भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष जे स्वागत में लगे जाम में एक एंबुलेंस घंटों जाम में फाँसी रही। एंबुलेंस का सायरन बजता रहा और मरीज उसके भीतर तड़पता रहा, लेकिन कोई भी सुध लेने वाला नही था। जाजमऊ में ड्यूटी में लगी पुलिस भी सत्ता की हनक में मजबूर नज़र आई। एंबुलेंस को जाम से निकालने को लेकर तमाम राहगीरों क़ई कोशिशें भी किसी काम नही आई। पुलिस वाले भी सिर्फ एंबुलेंस का सायरन सुनते रहे। सत्ता के स्वागत में लगे भीषण जाम में सब कुछ असहाय से नज़र आया।

प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी शनिवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने आये हुये थे। उनके स्वागत में पहुँचे कार्यकर्ताओं ने नगर क़ई सीमा में उनके स्वागत का कार्यक्रम रखा था। कुछ भी नियंत्रित नही होने के कारण शहरवासियों को जाम की समस्या से जूझना पड़ा। जाजमऊ गंगा पुल में 12 बजे से भाजपाई एकत्र होना शुरू हुये थे। देखते ही देखते जाजमऊ का पुल एज तरफ से पूरी तरह से जाम में फंस गया। भाजपा कार्यकर्ता और उनकी आड़ी तिरछी खड़ी गाड़ियों ने लखनऊ से आने वाले वाहनों को जाम होने पर मजबूर कर दिया।

भाजयुमों नेताओं में अपनी ताकत दिखाने को लेकर होड़ दिखाई दी। शहर के भाजयुमों नेताओं ने चेहरा दिखाने के साथ जम कर नारेबाजी की। सभी नेताओ ने समर्थकों के साथ बेतरतीब गाड़ियों को लगा रखा था। खबर लिखे जाने तक जाजमऊ में लगें जाम में वाहन फंसे हुए थे।