वैक्सीन के निशुल्क डोज कैम्प का विधायक मैथानी ने किया उद्घाटन

0
11

वेद गुप्ता

निशंक न्यूज/कानपुर। आज गोविंद नगर विधानसभा अंतर्गत वैक्सीन के निशुल्क डोज कैम्प का आज उद्घाटन मस्वानपुर में सेवा धाम गेस्ट हाउस पर संपन्न हुआ।

जहां वैक्सीन का डोज लेने वालों का तथा वैक्सीन लगाने वाली मेडिकल टीम का माला पहनाकर और खाद्य पदार्थ देकर स्वागत किया गया। आज के डोज लगाने का इस कैंप का लक्ष्य 300 का है।

विधायक ने बताया कि वैक्सीन कैंपों के जरिए अधिक से अधिक संख्या में लोगों को वैक्सीन लगवा कर वैक्सीन का लाभ दिलवा सकेंगे और जो लोग वैक्सीन से वंचित रह गए हैं उनसे भी लगातार जनता के बीच जाकर हाथ जोड़कर अपील की जा रही है कि कृपया अपना डोज अवश्य लगवाएं जिससे कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने में मदद कारगर होगी।

विधायक ने बताया कि वैक्सीन कैंपो को लगवाकर बस्तियों के हर एक कोने-कोने तक हर एक व्यक्ति तक वैक्सीन की उपलब्धता कराई जानी है जिससे आने वाले समय में हर व्यक्ति वैक्सीनेटेड हो सके।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी नगर पार्षद प्रवीण सचान मंडल अध्यक्ष सुमित सरोज, वार्ड अध्यक्ष आयुष शुक्ला, मंडल उपाध्यक्ष कौशल किशोर तिवारी, मंडल उपाध्यक्ष आकाश प्रताप सिंह चंदेल उर्फ राजा साहब, मंडल मंत्री कीर्ति कोष्टा, मंडल अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा अजय राजपूत,मंडल महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा धर्मपाल, मंडल महामंत्री मनोज सिंह, नर्सिंग स्टाफ के रूप में एएनएम अनिता गुप्ता,आशा अंजू श्रीवास्तव, लैब टेक्नीशियन विनिदेश पांडे, आदि लोग मौजूद रहे।