अलीगढ़ में शराब पीने को लेकर दो पक्षों में पथराव, फायरिंग

0
11

अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र में गोंडा रोड स्थित गांव सदरपुर में देर रात हुआ मामला, गांव में फोर्स तैनात

ओ.पी.पाण्डेय

निशंक न्यूज/अलीगढ़। अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर में शनिवार देर रात शराबियों ने जमकर उपद्रव किया। शराब पीने को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। पहले जमकर पत्थरबाजी हुई, जिसके बाद दोनों पक्षों ने फायरिंग भी की। जिसके बाद पूरे गांव में दहशत फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रिय थाना समेत कई थानों की फोर्स और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने कई लोगों को हिसारत में भी लिय है।

जानकारी के अनुसार गोंडा रोड स्थित गांव सदलपुर में पूर्व प्रधान सदानंद सिंह की गांव के ही अजय ठाकुर से शराब पीने को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। अजय ठाकुर ने फोन कर अपने रिश्तेदारों व दोस्तों को बुला लिया। जिसके बाद उसके परिचित रात में भी गाड़ियों में बैठकर गांव पहुंच गए। इसी बीच ग्रामीणों ने कार सवारों को बदमाश मानते हुए घेराबंदी कर ली। इतना ही नहीं, कार में भी तोड़फोड़ कर डाली। इस बीच कार सवारों ने खुद को घिरता देख असलहों से हवाई फायरिंग शुरू कर दी। इससे गांव में खलबली मच गई।

देर रात गांव में फायरिंग करने से नाराज ग्रामीणों ने पथराव करते हुए कार सवारों को खदेड़ लिया। एक हमलावर को ग्रामीणों ने दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। अजय ठाकुमर की ओर से अजय की बेटी अंजली, गांधीपार्क के कमालपुर निवासी राजकुमार व देवराज घायल हुए। वहीं दूसरे पक्ष से पूर्व प्रधान सदानंद सिंह, शकुंतला पत्नी रवेंद्रपाल आदि घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

लोधा थानाध्यक्ष गजराज सिंह ने बताया कि शराब को लेकर पूर्व प्रधान का गांव के व्यक्ति से विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई। उन्होंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका मेडिकल भी कराया गया है। अहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। उन्होंने बताया कि सुबह तक किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं आई है। मामले की जांच की जा रही है।