कन्नौज में एक पति ने पत्नी को यातनाएं, जानकर कर रह जाएंगे हैरान

0
98

निशंक न्यूज

कन्नौज। कन्नौज शहर के मोहल्ले में रहने वाले एक क्रूर पति ने दरिंदगी की इंतहा पार कर दी। उसने पत्नी की अंगुली तोड़कर शरीर में कई जगह काट लिया और फिर कमरे में बंधक बनाकर गैस सिलिंडर का रेग्यूलेटर खोल दिया। कमरे में एलपीजी गैस भरकर पत्नी को मारने की कोशिश की ताकि हादसे का रूप दिया जा सके। किसी तरह बचकर कोतवाली पहुंची पीडि़ता ने आपबीती सुनाई तो पुलिस वाले भी सन्न रह गए। पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दहशतजदा महिला को उसके बेटे के साथ सुरक्षित मायके पहुंचाया है।

कन्नौज के शहर के मोहल्ला आंबेडकर नगर सरायमीरा निवासी शीला पटेल ने बताया कि 2014 में उसकी शादी राहुल कटियार के साथ हुई थी। वह पति व सास-ससुर के साथ रहने लगी। ससुर रामपाल कटियार तहसील में चपरासी थे। सेवानिवृत्त होने के बाद उन्होंने मानपुर गांव में प्राइमरी स्कूल के पास प्लाट खरीदकर दूसरा मकान बनवा लिया। पिछले साल ससुर की मृत्यु के बाद पति भी मानपुर में सास के पास रहने लगे। बताया कि पति आए दिन शराब पीकर घर आते हैं और बिजली की केबल काटकर लाइट बंद कर देते हैं।

मारपीट कर अंगुली तोड़ दी और शरीर में कई जगह काटा। इसके बाद कमरे में बंदकर गैस सिलिंडर आन कर दिया। कमरे में गैस भरने लगी, लेकिन किसी तरह वह जान बचाकर भागी। मायके ग्राम रतनपुर ढिउंरा थाना इंदरगढ़ में जानकारी दी तो भाई मनीष पटेल कोतवाली पहुंचे। उन्हें अपने साथ लेकर चले गए। भाई ने बताया कि बहन का बेटा कार्तिक छह साल का है, उसका इसी साल विद्यालय में प्रवेश कराया है। राहुल बेटे को स्कूल भी नहीं जाने देता है। प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सरायमीरा चौकी प्रभारी कमल भाटी को आरोपित को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।