फर्रुखाबाद के कायमगंज में चाकुओं से गोदकर पत्नी को घायल करने वाला युवक फंदे पर लटका मिला

0
18

गुरुवार को मायके में रह रही पत्नी को चाकुओं से गोदकर किया था घायल

युवक के पैरों पर गंभीर घाव, और घटनास्थल ने बनाया मामला संदिग्ध

निशंक न्यूज

कायमगंज। मायके में रह रही पत्नी को चाकुओं से हमलाकर गंभीर रूप से घायल करने वाला युवक घटना की रात में मोहल्ले के नलकूप की कोठरी के अंदर फांसी के फंदे पर लटका मिला। उसके दोनो पैरों पर गहरे जख्म व रिसते खून से मामला संदिग्ध हो गया है। पुलिस अधिकारी मामले की छानबीन में जुटे हैं।

कायमगंज के मोहल्ला चिलांका निवासी 45 वर्षीय नसरुद्दीन मोहल्ले के एक नलकूप की कोठरी में रहता था। शुक्रवार सुबह उसका पुत्र शान वहां गया तो पिता के शव को कोठरी की धन्नी में फांसी के फंंदे पर लटकता पाया। यूपी 112 की पुलिस टीम व नगर चौकी प्रभारी रहमत अली खां पहुंचे और शव उतरवा कर घटना के संंबंध में उसके पुत्र शान से पूछताछ की। शान ने बताया कि नसरुद्दीन गुरुवार को अपनी ससुराल फर्रुखाबाद के मऊदरवाजा थाना अंतर्गत मोहल्ला अस्तबल तराई गया था। वहां उसने सौतेली मां शमीम को चाकुओं से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उसके बाद वह वहां से भागकर आया था। पुत्र शान मुताबिक उसके पिता नसरुद्दीन की पहली शादी शमीम की बड़ी बहन मीना से हुई  थी। इससे दो भाई रुखसार व शान हैं। मीना की मौत के बाद नसरुद्दीन ने शमीम से शादी की। इससे एक पुत्र इशाक है। जो सौतेली मां शमीम के साथ है। पिता नसरुद्दीन ने मां शमीम को मोहल्ले के एक युवक के साथ देख लिया था। इससे दोनों में आए दिन कलह होती रहती थी। जिससे शमीम अपने मायके चली गई थी।

घटनास्थल के हालातों ने मामला किया संदिग्ध

फांसी के फंदे पर लटकने के बाद नसरुद्दीन की मौत के मामले में घटनास्थल के हालातों ने मामले को संदिग्ध कर दिया है। बिना दरवाजे की कोठरी की छत की धन्नी में लटके शव की पेंट उतरी हुई थी। नसरुद्दीन के दोनों पैरों पर गहरे जख्म थे और उनसे खून रिस रहा था। इसके अलावा फंदे पर लटके शव के पैर जमीन पर मुड़े हुए थे। आसपास गिरा हुआ खून सूख चुका था। इससे साफ है कि घाव वहीं हुए थे। शान ने नसरुद्दीन की हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया। चौकी प्रभारी रहमत अली खां ने बताया कि फंदे पर लटकते शव पर जख्म व खून मिलने से मामला संदिग्ध लगता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी।