बांदा में छह साल की मासूम से किशोर ने किया दुष्कर्म

0
207

निशंक न्यूज

बांदा। बांदा में दुष्कर्म की ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनने वालों के दिल कांप जाएं। किराना की दुकान आई मासूम को एक दुकानदार किशोर ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। घटना की जानकारी के बाद इलाकाई लोगों में आक्रोश है, वहीं पुलिस ने आरोपित किशोर को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है। लोग पुलिस से आरोपित को कड़ी सजा देने की बात कह रहे हैं, फिलहाल घटना का संज्ञान लेकर छानबीन के लिए पुलिस अफसर भी पहुंच रहे हैं। घटना के बाद आरोपित ने रो रही बच्ची को चुप रहने की हिदायत देकर छोड़ा। पिता ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना कालिंजर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। वहां की छह वर्षीय बच्ची के माता-पिता गुरुवार शाम मजदूरी करने गए थे। घर में बच्ची व उसके बीमार दादा थे। इससे बच्ची पड़ोस की दुकान बिस्कुट व टाफी लेने चली गई। जहां दुकान में बैठे 13 वर्षीय किशोर ने बच्ची को पहले फुसला कर अंदर बुला लिया। बाद में दरवाजे बंद कर उसे बंधक बनाया लिया। आरोपित किशोर ने बच्ची के साथ मुंह काला किया। बच्ची वहां से रोते हुए किसी तरह अपने घर पहुंची। बाद में रात को जब माता-पिता घर आए तो बच्ची ने उन्हेंं घटना के बारे में जानकारी दी। इससे पिता बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। वहां उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए आरोपित किशोर के विरुद्ध तहरीर दी है, जिसमें पुलिस ने आरोपित को घर में दबिश देकर पकड़ा है। एएसपी महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि तहरीर आधार पर आरोपित बाल व्यभिचारी के विरुद्ध पाक्सो व दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी अभिनंदन के निर्देश पर कालिंजर थाने की पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया है, जिसमें आरोपित से पूछताछ की जा रही है। बच्ची को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है।

थाने का कंप्यूटर खराब होने से नरैनी में दर्ज हुआ मुकदमा : थाना निरीक्षक राजीव यादव ने बताया कि थाने के कंप्यूटर में तकनीकी गड़बड़ी हो गई है। इससे कालिंजर थाने की जगह मुकदमा नरैनी कोतवाली में दर्ज कराया गया है। हालांकि विवेचना व अन्य कार्य कालिंजर थाने से ही किया जाएगा।