उन्नाव में चार सड़क हादसों में दो की मौत, पांच की हालत गंभीर

0
51

निशंक न्यूज

उन्नाव। उन्नाव में बुधवार को चार अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के कस्बा नवाबगंज स्थित बाईपास के पास एक तेज रफ्तार कार ने टेंपो में टक्कर मार दी, जिससे टेंपो पलट गई, जिससे उसमें सवार शंकर पुत्र गुल्लू निवासी पछियांव, चांदबाबू पुत्र तकदीर अली निवासी सरायजोगा व प्रकाश पुत्र काशी निवासी सोहरामऊ को गंभीर चोटें आईं। पुलिस ने घायलों को सीएचसी नवाबगंज में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। वहां चांद बाबू की इलाज के दौरान मौत हो गई। सीएचसी पर एम्बुलेंस देरी से मिलने और कार सवार कानपुर के एक दारोगा को गाड़ी में बैठाकर ले जाने के प्रयास से लोगों में आक्रोश रहा। सीएचसी पहुंचे निरीक्षक पवन कुमार और चौकी इंचार्ज प्रेम नरायन व वहां मौजूद लोगों ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

वहीं, बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के ढोलऊवा गांव के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन ने सड़क पर साधन का इंतजार कर रहे युवक को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे यूपीडा एंबुलेंस से पीएचसी औरास में भर्ती कराया, वहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। औरास थानाक्षेत्र के एचपी पेट्रोल पंप के पास सड़क पर गिरे पेड़ से एक बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक सवार क्षेत्र के आदमपुर गांव निवासी बैजनाथ गंभीर घायल हो गया। पीआरवी ने उन्हें पीएचसी औरास में भर्ती कराया। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

उधर, लखनऊ-कानपुर हाइवे पर बुधवार सुबह रोड के गड्ढे में पहिया पडऩे से एक कंटेनर अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए लोन नदी में पलट गया। इसमें कंटेनर चालक व परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हेंं दही थाना पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा है। दोनों के अचेत होने के चलते नाम पता नहीं मिल सका है।