बिधून में युवक की फावड़े से गर्दन काटकर निर्मम हत्या

0
40

वेद गुप्ता

निशंक न्यूज/कानपुर। कानपुर के बिधून में स्थित कुरौना बहादुर नगर में बुधवार रात गांव के बाहर खेत में युवक की फावड़ा से गर्दन काट कर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने घटना को अंजाम देने के बाद शव पास के एक ट्यूबवेल के बोर के गड्ढे में फेंक दिया। रात से गायब बेटे को पिता स्वजन के साथ पूरी रात खोजबीन करते रहे। सुबह खेत की ओर गए ग्रामीणों ने शव देख गांव में सूचना दी। फारेंसिक टीम व डाग स्क्वायड संग पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। पुलिस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की आशंका जता रही है।

गड्ढे में पड़ा मिला शव, ग्रामीणों की लग गई भीड़ : कुरौना बहादुर नगर निवासी किसान प्रकाश यादव का इकलौता 25 वर्षीय बेटा अंकित डंपर चालक था। बुधवार रात करीब 8 बजे वह मां अखिलेश से कुछ देर बाद आने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक घर न लौटने पर पिता प्रकाश ग्रामीणों संग पूरी रात बेटे की खोजबीन करते रहे। सुबह खेत की ओर गए ग्रामीणों ने नाहर सिंह के खेत पर ट्यूबवेल के गड्ढे में शव पड़ा देख स्वजन को जानकारी दी। पिता संग पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। एसपी आदित्य कुमार शुक्ल, सीओ घाटमपुर पवन गौतम फारेंसिक टीम के साथ पहुंच पड़ताल शुरू की।

खोजी कुत्ता दूसरे गांव की ओर चला गया : आरोपित ने खेत की मेड़ पर फावड़े से गर्दन और सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को पास के बोर के गड्ढे में फेंक दिया। हत्यारों ने घटना को अंजाम देने के बाद मृतक अंकित का मोबाइल, पर्स भी साथ ले गए। पड़ताल के दौरान खोजी कुत्ता घटना स्थल से गांव की अंदर की रास्ता से होता हुआ गांव दूसरी ओर गड़ेहवा गांव की ओर जाकर लौट आया। एसपी आदित्य कुमार शुक्ल ने बताया कि घटना के पीछे कई पहलुओं को ध्यान में रखकर पड़ताल की जा रही है। घटना को देखते हुए प्रेम प्रसंग को लेकर भी पूछताछ की जा रही है।