बर्रा में फोन पर वीडियो कॉलिंग कर युवक ने लगाई फांसी, मौत

0
114

वेद गुप्ता

निशंक न्यूज/कानपुर। बीते दिन बुधवार को बर्रा थाना क्षेत्र के जरौली फेस-2 वैदेही बिहार मे युवक ने मंगेतर की बहन को वीडियो कॉलिंग कर खुद को फांसी लगा ली। सूचना पाकर मौके से पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी करने पर पता चला कि प्रतापगढ़ पुराना माल गोदाम रेलवे कॉलोनी निवासी प्रकाश कुमार चौधरी (30) जरौली फेस-2 के वैदेही विहार स्थित मकान की पहली मंजिल में किराए का कमरा लेकर रहता था और फजलगंज स्थित जूही कंटेनर यार्ड की कंटेनर कंपनी में ब्रांच इंचार्ज की पोस्ट में कार्य था। प्रकाश के साथ काम करने वाले गजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकाश की इसी वर्ष 2021 फरवरी में लखनऊ की युवती से इंगेजमेंट हुई थी। जिसकी नवंबर में शादी होनी थी दोनों की रोज बातें भी होती थी पर बुधवार दोपहर उनके मोबाइल पर एक कॉल आई जिसमें ट्रूकॉलर में राजाजीपुरम सोनाली लिख कर आया जो प्रकाश की मंगेतर की बहन का नाम था। उसने बताया कि प्रकाश वीडियो कॉल करते हुए फांसी लगा रहे हैं उन्हें बचा लीजिए गजेंद्र के दूर होने पर उसने प्रकाश के नजदीक रहने वाले दूसरे साथी कर्मचारी विवेक गुप्ता और जितेंद्र मौर्य को भेजा जहां खिड़की से झांकने पर प्रकाश का शव कमरे में लगे पंखे से डिस्क के तार से लटका मिला जिसे देख उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी_

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान प्रकाश के किचन के सिंक में प्रकाश और उसकी मंगेतर की फोटो जली मिली बात करने पर फूफा जितेंद्र ने फोन पर बताया कि देर रात प्रकाश ने बहन राखी को फोन कर बताया था कि मैं गलत जगह फंस गया हूं।