बिधूना में परिवार को बंधक बना कर हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर लाखों की लूट

0
28

निशंक न्यूज

औरैया। बिधूना थाना क्षेत्र स्थित आर्यनगर कस्बे में नकाबपोश बदमाशों ने शनिवार देर रात हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर परिवार को बंधक बना लाखों की लूटपाट की और फिर धमकी देकर फरार हो गए। हार्डवेयर व्यवसायी रात में आगरा से लौटा था, जिसे बाहर ही तमंचा लगाकर बदमाश भी घर के अंदर घुस आए थे। नकाबपोश बदमाश घर में रखी नकदी सहित अलमारी के लॉकर को खुलवा सोना-चांदी के जेवर भी ले गए। रविवार की सुबह पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने पड़ताल की और साक्ष्य जुटाए। पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

आर्यनगर कस्बा बिधूना में आर्य नगर मोहल्ले में रिषभ गुप्ता अपने परिवार में पिता धर्मेंद गुप्ता आदि के साथ रहते हैं। उनकी कस्बा में कृषि यंत्रों व हार्डवेयर की दुकान है। शनिवार की शाम वह दुकान का सामान लेने आगरा गए थे। वहां से वह रात करीब 1:15 बजे घर लौटे थे। घर के बाहर ही पहले से घात लगाए बैठे नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें पीछे से तमंचा लगा दिया। इसके बाद उनके सहारे गेट खुलवाकर बदमाश घर में घुस गए।

उन्होंने बताया कि बदमाशों परिवार के सभी लोगों को बंधक बना लिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए अलमारी के लॉकर की चाबी छीन ली।

रिषभ ने पुलिस को बताया कि घर में रखी करीब 25 लाख की नकदी और जेवर बदमाशों ने लूट लिया और बाहर खड़ी सफेद रंग की कार से भाग निकले। सुबह सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई और करीब सवा नौ बजे फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई। पुलिस का कहना है पीड़ित व्यवसायी की तहरीर के आधार पर पर जांच की जा रही है। बताया है कि बदमाश नकाबपोश थे और सफेद रंग की कार से भागे हैं। तमंचे के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।