चित्रकूट में तड़पाकर-तड़पाकर के युवक को उतारा मौत के घाट

0
80

निशंक न्यूज

चित्रकूट। इश्क जिसे हो जाए वो अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकता है, ऐसा ही एक मामला चित्रकूट में सामने आया है, जहां पर पति की हत्या की पूरी पटकथा तैयार कर ली गई। इतनी बेदर्दी से हत्या कराई कि जानकर लोगों का कांप गया कलेजा। पहले उसे गला दबाकर तड़पाकर मारा फिर पत्थर से कुचलकर चेहरा बिगाड़ दिया। वारदात के बाद दोनों मौके से फरार है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पूछताछ में सामने आया पत्नी का उसके ममेरे भाई के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। कर्वी कोतवाली के तरौंहा में युवक की गला दबा और पत्थर से चेहरा कुचल कर हत्या कर दी गई। कमरे के अंदर शनिवार की दोपहर में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पत्नी व उसके ममेरे भाई हत्या के बाद से फरार हैं। प्रथमदृष्टया माना जा रहा है दोनों में प्रेम संबंध है उन्होंने ही हत्या की है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

तरौंहा के पराशन टोला निवासी 35 वर्षीय होरीलाल निषाद का शव शनिवार की दोपहर करीब एक बजे कमरे में चारपाई पर मिला। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा मिला है और गला घोंट कर हत्या की गई है। हत्यारों ने बेरहमी से चेहरा भी पत्थर से कुचला है। कमरे का मुख्य दरवाजा बंद होने के कारण लोगों को सुबह कुछ पता नहीं चला। जब दोपहर तक दरवाजा नहीं खुला तो बगल में रहने वाले भाई और मां ने आवाज लगाई। उसके बाद भी कमरा नहीं खुला। स्वजन मकान के पीछे गए तो देखा पिछला दरवाजा खुला था। अंदर जाकर देखा को उनके होश उड़ गए। अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय, सीओ सिटी शीतला प्रसाद व कोतवाल वीरेंद्र कुमार त्रिपाठी फोर्स के साथ पहुंचे। फारेंसिक टीम को बुलाकर पड़ताल किया।

एएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि मृतक की पत्नी ने अपने ममेरे भाई के साथ मिल कर पति की हत्या है। दोनों में प्रेम संबंध है। हत्या के बाद से पत्नी अपने ममेरे भाई व बच्चे के साथ फरार है। ममेरा भाई कल ही आया था। वह मऊ के रहने वाले हैं। पुलिस टीम को उनके गांव भेजा गया है। मृतक से शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम को लिए भेजा जा रहा है। स्वजन के मुताबिक हीरालाल मजदूरी करता था। सात साल पहले उसकी शादी हुई थी और छह साल का एक बेटा है।