सहारनपुर में इलाज के नाम पर लाखों रुपये ऐंठने का आरोप लगा शव एम्बुलेंस में रख किया हंगामा

0
32

निशंक न्यूज

सहारनपुर। सहारनपुर में दिल्ली रोड मेगा केयर हॉस्पिटल में गुरुवार को एक परिवार ने हंगामा कर दिया। शव एम्बुलेंस में रखकर अस्पताल के सामने खूब हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि पिछले 11 तारीख को उनके द्वारा विमल कुमार की तबीयत खराब होने के बाद सहारनपुर के दिल्ली रोड स्थित मेगा केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जिसके बाद मरीज की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद इलाज के नाम पर डॉक्टर लाखों रुपए ऐंठ रहे थे, लेकिन परिजनों को न तो कोई रिपोर्ट दी जा रही थी और ना ही कोई पक्का बिल दिया जा रहा था।

मृतक की बेटी हिमांशी ने बताया कि बिल के नाम पर एक सादे कागज पर सिर्फ पैसे लिखकर उनसे लगातार पैसे लिए जा रहे थे। धीरे-धीरे करके उनसे तीन लाख से ज्यादा ले लिए। जिसके बाद कल रात आठ बजे विमल कुमार की अचानक तबीयत खराब होने के बाद हॉस्पिटल के डॉक्टर्स द्वारा परिजनों को कह दिया गया कि आप विमल कुमार को कहीं और ले जाइए। यहां पर वेंटिलेटर की सुविधा उपलब्ध नहीं है।

सूचना मिलने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने मेगा केयर हॉस्पिटल पहुंच कर परिजनों को उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने सिटी मजिस्ट्रेट को जिलाधिकारी के नाम मेगा केयर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स के खिलाफ प्रार्थना पत्र सौंपा। जिसके बाद परिजन शव को लेकर चले गए। मृतक की बेटी हिमांशी का कहना है कि यदि जिला स्तर पर अस्पताल पर कार्रवाई नही हुई तो वह लखनऊ जाकर सीएम योगी से शिकायत करेगी।