झांसी में देर रात सड़क दुर्घटना में पांच की मौत, एक गंभीर

0
88

निशंक न्यूज

झांसी। कोरोना वायरस संक्रमण के सेकेंड स्ट्रेन तथा कोरोना कर्फ्यू के दौरान भी सड़क पर दौड़ते वाहनों की रफ्तार पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है। इसी प्रकार के दुस्साहस के कारण ही झांसी में पांच लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है, जबकि एक की हालत बेहद गंभीर है।

झांसी के गुरसहाय के एरच क्षेत्र में रविवार रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां पर तेज रफ्तार कार की दो बाइक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें एक बच्चे समेत चार लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल एक की सोमवार को झांसी के मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। बाइक सवार तीन लोगों के साथ ही कार चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायलों दो लोगों का इलाज चल रहा था। इनमें से एक ने आज दम तोड़ दिया है। अन्य का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

झांसी के गुरसराय थाना क्षेत्र के ग्राम फरीदा के पास कार सवार युवक ने दो मोटरसाइकिल सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे खाई में जाकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में मौके पर ही मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरसराय से एरच की तरफ तेज गति से जा रहे कार ने ग्राम फरीदा से पहले एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार सुरेंद्र कुमार (18) वर्ष निवासी महाराजगंज ढेरी थाना पूंछ व बिल्ले पुत्र ओमप्रकाश निवासी भदरवारा थाना गरौठा, ओम प्रकाश पुत्र कधूरे निवासी भदरवारा थाना गरौठा गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद तेज गति से कार चालक ने आगे जाकर एक अन्य मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर खाई में जाकर एक पेड़ से टकरा गई।

दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार एरच थाना क्षेत्र के ग्राम ढिकौली निवासी नत्थु धोबी (55) एवं 30 वर्षीय सुखलाल की मौत हो गई। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायलों को पुलिस ने पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गुरसराय भेजा जहां पर नत्थू धोबी, सुखलाल अहिरवार, ओमप्रकाश एवं कार चालक आदर्श नापित निवासी नेकेरा थाना एरच को मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

कार चालक भी गाड़ी में ही फंस गया। आसपास खेत पर मौजूद लोग दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने से चालक को नहीं निकाल सके। स्टीयरिंग के बीच फंसे चालक को जेसीबी की मदद से कार के हिस्से को काट कर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। पुलिस हादसे की जांच पड़ताल में जुटी है।