डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पत्नी से साथ लगवाई कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज

0
51

निशंक न्यूज

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के प्रति बेहद गंभीर हैं। उन्होंने ठीक एक महीने बाद सोमवार को कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली है।

लखनऊ के श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में पत्नी के साथ पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज कोविड-19 से बचाव के लिए सपरिवार कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। इस दौरान उन्होंने संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि आप सभी प्रदेश वासियों से अनुरोध है कि आप वैक्सीनेशन जरूर कराएं और दूसरों को भी इसके लिए जरूर प्रेरित करें। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी लोगों को कोरोना वायरस के कहर से बचाने के लिए वैक्सीनेशन का बड़ा अभियान चलाया है। यह वैक्सीन हमको और हमारे परिवार के सभी लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाएगी। हमको अपने तथा परिवार की रक्षा के लिए इसको जरूर लगवाना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी डॉ. जयश्री शर्मा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ और डॉ. दिनेश शर्मा होम आइसालेशन में हैं। डॉ. जयश्री शर्मा संजय गांधी पीजीआइ में भर्ती हैं। रविवार को ही डॉ. दिनेश शर्मा के पीएस कल्याण सिंह का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण निधन भी हो गया था।