झांसी में पुलिस की कार्रवाई के विरोध में धरने पर बैठे बीजेपी विधायक

0
109

निशंक न्यूज

झांसी । उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव में पहले चरण के मतदान के दौरान 15 अप्रैल को पुलिस की कार्रवाई के विरोध में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी के विधायक धरने पर बैठे हैं। पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ नवाबाद थाने के बाहर जमीन पर बैठे गरौठा से विधायक जवाहर सिंह राजपूत को बबीना से विधायक राजीव सिंह पारीछा भी समर्थन दे रहे हैं।

नवाबाद थाना के बाहर ही जमीन पर बैठे गरौठा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक जवाहर राजपूत को पुलिस के साथ ही एलआइयू की टीम मनाने में जुटी है। वहां पर झांसी के एसएसपी का इंतजार किया जा रहा है। भाजपा विधायक पंचायत चुनाव के दौरान अपने समर्थकों पर हुई गलत कार्रवाई के विरोध में धरना पर बैठे हैं। इसी बीच उनके समर्थक भी थाना में एकत्र हो रहे हैं।

झांसी में मोठ ब्लाक में 15 अप्रैल को जिला पंचायत चुनाव में मतदान के दौरान पुलिस के दतावली गांव में बूथ कैप्चरिंग करने वालों को संरक्षण देने तथा गलत लोगों को गिरफ्तार करने के खिलाफ गरौठा के विधायक जवाहर राजपूत नवाबाद थाने में धरना पर बैठे हैं। इसके पहले उन्होंने जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी को पुलिस की कार्रवाई की जानकारी देने के साथ ही अपना विरोध भी जताया था। पंचायत चुनाव में मतदान के दौरान झांसी के दतावली में जबरदस्त वबाल हुआ था। वहां पर मतदान पार्टी पर हेराफेरी का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने हमला कर दिया था। इस मामले में शुक्रवार को कुछ लोग ज्ञापन देने विधायक जवाहर सिंह राजपूत के पास कचहरी आए थे। विधायक का आरोप है कि एसओजी टीम ने इनमें से कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं विधायक से मिलने आए लोगों को भी उठा लिया है। झांसी में पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में जवाहर सिंह राजपूत के समर्थन में बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा भी बबीना थाना पहुंचे। राजीव सिंह पारीछा भी कल रात में विधायक जवाहर सिंह राजपूत के साथ जिलाधिकारी से मिले थे।