इटावा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- सभी जिला पंचायत सीटों पर जीत सुनिश्चित

0
106

निशंक न्यूज

इटावा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि पार्टी पंचायत चुनाव को गंभीरता से लड़ रही है, क्योंकि पंचायत चुनाव के जरिए अगला लक्ष्य विधानसभा चुनाव 2022 है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश के सभी 75 जिलों में पार्टी मजबूत स्थिति में है और सभी जिला पंचायत में भाजपा का परचम लहराएगा। वह शनिवार की सुबह पार्टी के जिला कार्यालय पर संगठन की बैठकों के बाद मीडिया से मुखातिब थे।

इटावा जिला पंचायत चुनाव के चुनाव में सपा व प्रसपा द्वारा कई वार्डों में संयुक्त प्रत्याशी उतारे जाने की रणनीति के जवाब में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस रणनीति से खास फर्क पड़ने वाला नहीं है। भाजपा जिस चुनावी प्रबंधन रणनीति के साथ आगे बढ़ रही है, उससे सफलता निश्चित है। उन्होंने पंचायत चुनाव में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के विरुद्ध चुनाव लड़ने या किसी भी अनुशासनहीनता को गंभीरता से लेते हुए कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी में अनुशासन सर्वोपरि है। पंचायत चुनाव के लिए घोषित प्रत्याशियों के विरुद्ध चुनाव लड़ने या किसी भी पार्टी विरोधी गतिविधि में संलिप्त नामों की सूची तैयार की जाएगी।

पंचायत चुनाव की रणनीति का खुलासा करते हुए सिंह ने कहा कि प्रत्येक वार्ड में बूथ समितियों व सेक्टर संयोजकों, प्रभारियों की बैठक लेनी है। जिले की संचालन समिति व प्रत्येक वार्ड की संचालन समिति की बैठकें नियमित होनी हैं। प्रतिदिन घर-घर जाकर जनसंपर्क करना है। जिलाध्यक्ष व पंचायत चुनाव के संयोजक व सह संयोजक एवं जिला महामंत्री गांव-गांव प्रवास करेंगे।