22 अप्रैल को होंगे हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स कानपुर डिवीज़न के चुनाव

0
19

वेद गुप्ता

निशंक न्यूज/कानपुर। हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स कानपुर डिवीज़न की पंजीकृत कर्मचारी संघ के अध्यक्ष संजय कुमार गौतम ने मंत्री प्रेम पाल सिंह यादव व अन्य पदाधिकारियों तथा कार्यकारिणी सदस्यों के साथ कानपुर प्रेसक्लब में आगामी होने वाले चुनावों को लेकर विस्तृत जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि गत 5 अप्रैल को कार्यकारिणी बैठक में द्विवार्षिक चुनाव के सम्बंध तय कर दिया गया था कि गयारह पदों व दस कार्यकारिणी सदस्यों के चुनाव , चुनाव अधिकारी आर0एन0 पल, आर0के0द्विवेदी तथा नरेन्द्र कुमार की देख-रेख में होंगे।

अपने बायलॉज के अनुसार चुनाव के 15 दिन पहले प्रेसवार्ता करके सूचना देता अनिवार्य होता है इसलिए आज वार्ता की जा रही है। आगे वार्ता को बढ़ाते हुए कहा कि 12 अप्रैल, सोमवार को टी0टी0आई0 में 9 बजे से 3 बजे तक नामांकन, बाद एक घंटे में जांच, फिर वैध सूची 4:30 तक कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दी जायेगी। 13 अप्रैल को 9 से 11 बजे तक नाम वापसी हो सकती है । पुनः अंतिम सूची नोटिस बोर्ड पर होगी।

22 अप्रैल 21 गुरुवार को चुनाव अधिकारियों के सामने चुनाव कोविड़ की सरकारी गाइड लाइन के साथ टी0टी0आई0 में 9 से 5 बजे तक डाले जाएंगे, 5:30 से गड़ना समाप्त होने तक चलेगी।

वार्ता में रूपेश सिंह कुशवाहा, नरेश चन्द्र पाल, बी0के0 सिंह, रामजी शुक्ला , प्रदीप सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here