बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय है, 2 मई को मिलेगी मुक्तिः योगी आदित्यनाथ

0
8

निशंक न्यूज

सिलीगुड़ी । पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर बंगाल में तीन स्थानों पर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। सीएम योगी की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और उत्तर दिनाजपुर में रैली है। वहीं, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी। टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय है। दो मई को बंगाल को टीएमसी  सरकार से मुक्ति मिलेगी। टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई जगहों पर रैली कर रहे हैं। चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर वोटिंग है। चौथे चरण में हावड़ा और कूचबिहार जिले में मतदान किया जाना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इससे पहले कूच बिहार में रैली कर चुके हैं। गृहमंत्री अमित शाह भी आज पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो करेंगे। अमित शाह के सिंगूर, डोमजुर, हावड़ा और बेहाला पुर्वा में रोड शो हैं।

जानकारी हो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बागडोगरा एयरपोर्ट पर सांसद राजू बिष्ट ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्सियांग, कांति और कलियागंज में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने सिलीगुड़ी पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here