कानपुर के टीबी अस्पताल में डिजिटल एक्सरे का सीएम योगी ने किया ऑनलाइन उद्घाटन

0
33

वेद गुप्ता

निशंक न्यूज/कानपुर। मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कानपुर के टीबी अस्पताल में डिजिटल एक्सरे का किया उदघाटन। जनपद के टीबी रोगीयों को मिली बड़ी राहत, टीबी अस्पताल में अब निःशुल्क डिजिटल एक्सरे हुआ  स्थापित ।

जिसका जिलाधिकारी कानपुर नगर ने आज विश्व  क्षय  रोग दिवस 24 मार्च के अवसर पर फीता काट कर किया शुभारम्भ। अस्पताल में। टीवी रोगियों का होगा अब निःशुल्क  डिजिटल x-ray । इस अवसर पर सबसे पहले शमसुद्दीन शेख   ने करवाया पहला डिजिटल एक्सरे ।

उक्त कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने अपने सम्बोधन में कहा कि टीबी रोगियों को डरने की जरूरत नही है बस समय से दवा लेते रहे और डॉक्टरों के सम्पर्क में रह कर अपना पूरा कोर्स करें। सावधानी  बरते हम सब मिल कर इस बीमारी को खत्म करेंगे। प्रदेश सरकार  स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर बना रही है जिसके लिए समस्त  अस्पतालों में नए- नए उपकरण उपलब्ध करा रही है। केवल लोगो को अब जागरूक होने की जरूरत है। हमारे कुशल डॉक्टरों की कड़ी मेहनत से बहुत से टीवी के मरीज ठीक हुए है। इस अवसर पर ए0ड़ी0 हेल्थ  डॉ0 ए0डी0 मिश्रा,   मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0अनिल मिश्रा, समेत जनपद के अन्य डॉक्टर उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here