गोरखपुर में प्रापर्टी डीलर से परेशान युवक ने दी जान

0
70

निशंक न्यूज

गोरखपुरखोराबार के माड़ापार में शनिवार की सुबह 42 वर्षीय युवक का शव मिला। शुक्रवार की दोपहर से वह ही वह लापता था। घटना की जानकारी होने पर पहुंचे परिवार के लोगों ने प्रापर्टी डीलर की प्रताड़ना से आजिज आकर खुदकुशी करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग करते हुए गोरखपुर- लखनऊ फोरलेन जाम कर दिया। फोर्स के साथ पहुंचे थानेदार ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को सड़क से हटाया।

माड़ापार गांव के रहने वाले जितेंद्र कुमार उर्फ जीतन शुक्रवार की दोपहर में घर से निकले थे। शाम को जब वापस नहीं आए तो परिवार के लोगों ने खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। शनिवार की सुबह फरेन नाले में युवक का शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने उसकी शिनाख्त जितेंद्र के रूप में की और हत्या का आरोप लगाने लगे।आक्रोशित गांव के लोगों नेफोरलेन जाम कर दिया। खबर मिलते ही चौकी प्रभारी जगदीशपुर अश्वनी तिवारी, खोराबार थानेदार नासिर हुसैन हियुवा के जिला प्रभारी आनंद शाही, भाजपा नेता दीपू सिंह मौके पर पहुंच गए।कार्रवाई का भरोसा देकर गांववालों को सड़क से हटाया। परिवार के लोगों ने बताया कि फोरलेन किनारे  जितेंद्र की जमीन थी जिसे प्रापर्टी डीलर ने कब्जा कर लिया और बकाया रुपये नहीं दे रहा था। मांगने पर जान से मारने की धमकी देता था। इससे आजिज आकर जितेंद्र ने खुदकशी कर ली। सीओ कैंट सुमित शुक्ल ने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच चल रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करेगी।

फोरलेन पर आधा घंटा आवागमन ठप होने से जाम लग गया।पुलिस की भी परेशानी बढ़ गई।थानेदार और स्थानीय नेताओं के समझाने पर गांव के लोग सड़क से हटे। जिसके बाद आगवामन शुरू हुआ। जाम खुलवाने में पुलिस को आधा घंटा से अधिक का समय लग गया।