बिजनौर में युवक को हलवे में जहर देकर की हत्या

0
123

पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा शव, एक गिरफ्तार

निशंक न्यूज

बिजनौर। नूरपूर थाना क्षेत्र में एक युवक को गाजर के हलवे में जहर देकर हत्‍या का मामला सामने आया है। युवक की हालत बिगड़ने पर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन युवक की मौत हो गई। जिसके बाद स्‍वजन ने हंगामा करते हुए आरोप लगया कि गांव के ही एक युवक ने उसे गाजर के हलवे में जहर देकर मार डाला है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया है, जिसके बाद तय हो जाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव गांवड़ी पनियाला निवासी अबरार की शनिवार रात हालत बिगड़ गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। उसकी जहर देकर हत्या की गई। सूचना पर पुलिस गांव पहुंच गई और जांच पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्वजन का आरोप है कि गांव के ही अजीम व नसीम पुत्र इदरीश ने गाजर के हलवे मे जहर देकर अबरार की हत्या की है। मृतक के भाई उस्मान की तहरीर पर दोनों के हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अजीम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुसिल का कहना है कि पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी। मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्‍पष्‍ट हो जाएगी कि युवक की मौत कैसे हुई है। साथ ही आरोपित से भी पूछताछ की जा रही है। अभी तक आरोपित ने कुछ नहीं बताया है। जल्‍द ही मामले का राजफाश की जाएगी।