कोहरे के चलते चित्रकूट में ट्रक से भिड़ी रोडवेज बस, सात लोग गंभीर

0
60

निशंक न्यूज

चित्रकूट। सड़कों पर वाहन परिचालन में कोहरा कहर बरपा रहा है। रविवार की सुबह चित्रकूट में झांसी-मीरजापुर हाईवे पर कोहरे में रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बस चालक और परिचालक समेत सात यात्री गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य मामूली रूप से घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।

उरई रोडवेज डिपो की बस रविवार की सुबह वाराणसी से सवारियां लेकर जालौन जा रही थी। रैपुरा थाना क्षेत्र के मैंकी मोड़ के पास झांसी मीरजापुर हाईवे पर करीब आठ बजे कोहरे के कारण रोडवेज बस की ट्रक से आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। बस सवार यात्री कूदने लगे और लोगों की भीड़ पहुंच गई। इस बीच आई पुलिस ने बस से घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया।

गंभीर रूप से घायल चालक राजकुमार पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी बबीना जलौन और परिचालक पंकज पुत्र रामदास निवासी कदौरा जालौन तथा यात्रियों में इंदल सिंह पुत्र जानकी प्रसाद निवासी उरई जिला जालौन, शंभू नाथ मिश्र पुत्र राज नारायण निवासी केचुहा थाना करछना प्रयागराज, राजकली पत्नी छेदीलाल निवासी रैपुरा जिला चित्रकूट, संजय कुमार द्विवेदी पुत्र रामसूरत द्विवेदी निवासी ग्राम छिवलहा चित्रकूट, लव कुश पुत्र छितानी यादव निवासी ग्राम छिवलहा चित्रकूट को सीएचसी रामनगर भिजवाया गया। यहां से चालक और परिचालक को प्रयागराज रेफर किया गया है। अन्य को मामूली रूप से जख्मी यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी बस से गंतव्य के लिए भेजा। थाना प्रभारी ने बताया कि बस और ट्रक में कोहरे में भिड़ंत हुई है।