कानपुर के सीओडी में तैनात कर्नल नीरज गहलोत पर बालात्कार का मुकदमा दर्ज

0
82

महेश सोनकर

निशंक न्यूज/कानपुर। दोस्ती और वफादारी के रिश्ते को ताक पर रखते हुए शर्मनाक वारदात को अंजाम देने का यह मामला शहर के कैंट क्षेत्र में सामने आया है। मामला कुछ यूं था कि कैंट निवासी नीरज ने अपने लखनऊ निवासी अपने बचपन के दोस्त को सपत्नी डिनर पर आमंत्रित किया। लेकिन दूषित सोच कब किस व्यक्ति पर हावी हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता। बचपन की दोस्ती का मान रखते हुए दंपती शनिवार को कानपुर स्थित नीरज के घर पर पहुंचे। तभी उसने (नीरज ने) दंपती का ससम्मान स्वागत किया।

दंपती के घर पहुंचने के बाद नीरज ने दोनों को ड्रिंक ऑफर किया। घटना को अंजाम देने के मन से उसने पहले ही अपने दोस्त की ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया। आरोपित के पति को क्या पता था कि दोस्त द्वारा ऑफर की गई जिस ड्रिंक को वह स्वीकार कर रहा है वह उसके लिए एक धोखा है। हालांकि ड्रिंक का सेवन करने के बाद वही हुआ जिसकी आशंका थी, चक्कर आने के बाद अचानक ही वह गिर पड़ा।

पुलिस के मुताबिक जब पीड़िता के पति को होश आया तो उसे घटना की जानकारी हुई और उसने देखा कि नीरज घर से फरार है। जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ तत्काल कैंट थाने पहुंचा। जहां उसकी रशियन मूल की पत्नी ने अपना दर्द बयां किया और बताया कि उसके जब वह स्वयं को छुड़ाने की कोशिश कर रही थी तब नीरज ने उसके साथ भी मारपीट की और तभी वह भी बेहोश होकर गिर पड़ी।  

सीओ कैंट निखिल पाठक ने बताया कि पुलिस ने दुष्कर्म मारपीट व अन्य धाराओं में नीरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है। फरार आरोपित की तलाश में कई टीमें बनाई गई हैं।