हरदोई में जमीन विवाद को लेकर युवक की हत्या, चार लोग घायल

0
63

निशंक न्यूज

हरदोई। टड़ियावां थाना क्षेत्र में भूमि विवाद में युवक को चाकुओं से गोद कर मार डाला। किसान को बचाने पहुंचे भाई, भाभी, बेटी और दामाद चाकू मारकर घायल कर दिया। ग्राम खजुरियापुरवा निवासी महेंद्र पुत्र गोविंद प्रसाद खेतीबाड़ी करते थे। मृतक के भाई मन्नीलाल ने बताया कि उन्होंने खनुआखेड़ा निवासी रामश्री से छह माह पूर्व एक बीघा 11 विसुआ खेत खरीदा था।

खेत पर गांव निवासी विकास ने कूड़ा डालकर कब्जा कर रखा था। उसको हटाने को लेकर विवाद चल रहा था। कई बार कूड़ा हटाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद भी हुआ और मामला पुलिस तक भी पहुंचा। मंगलवार की सुबह मन्नीलाल और महेंद्र ने विकास और उनके परिवार के लोगों से कूड़ा हटाने के लिए कहा, इसके बाद महेंद्र गांव में रखी गुमटी से सामान खरीदने गया था। जहां पर घात लगाए बैठे विकास, अंकित, पंकज, विनोद, अंकुल और सतीश ने चाकू से हमला कर दिया। घटना की जानकारी पर मन्नीलाल, पुत्री विनीता, दामाद ओमप्रकाश और भाभी रामदेवी उन्हें बचाने पहुंचे तो आरोपित ने इन लोगों को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

घायलों को एंबुलेंस से इलाज के लिए लाते समय महेंद्र की रास्ते में मौत हो गई। घटना की सूचना पर कोतवाल संत प्रसाद उपाध्याय मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से घटना के संबंध में जानकारी ली। हत्यारोपितों की तलाश के लिए पुलिस टीम बनाई गई है।