जौनपुर में ईंट लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक और किशोरी की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

0
77

निशंक न्यूज।

जौनपुर । बदलापुर थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े दस बजे ईंट लदा एक ट्रैक्टर पलट गया। इसमें चालक और एक किशोरी की मौत हो गई। पुलिस व ग्रामीणों ने घंटे भर की कड़ी मेहनत के बाद दबे लोगों को बाहर निकाला।

हिम्मतपुर गांव स्थित सम्राट ईंट भट्ठे से चालक प्रमोद सिंह (50) ईंट लादकर बरौली निवासी त्रिभुवन के यहां जा रहा था। वह गांव में ट्रैक्टर लेकर पहुंचा तो त्रिभुवन के घर का पता पूछने लगा। उसी समय त्रिभुवन की पुत्री आकांक्षा (9) आई और रास्ता दिखाने के लिए ट्रैक्टर पर बैठ गई। प्रमोद ट्रैक्टर लेकर चले तो घर से महज दस मीटर ही रह गया कि तभी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान चालक प्रमोद, आकांक्षा व पहले से बैठा विकास तीनों ईंट के नीचे दब गए।

हादसे के बाद आसपास के लोग पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए। पुलिस को सूचना दी गई तो कार्यवाहक थानाध्यक्ष संतोष राय मयफोर्स मौके पर पहुंचकर जेसीबी व क्रेन मंगाकर दबे लोगों को घंटे भर बाद बाहर निकाला। तीनों को सीएचसी ले जाया गया जहां डाक्टरों ने प्रमोद व आकांक्षा को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल विकास निवासी मूसेपुर खीरासराय गया, बिहार का इलाज चल रहा है।