बिधनू में पेड़ पर लटका मिला मौरंग व्यवसायी शव

0
79

वेद गुप्ता

निशंक न्यूज/कानपुर। बिधनू के न्यू आजाद नगर में रहने वाले मौरंग व्यवसायी रात में मोबाइल पर कॉल आने के बाद घर से निकले थे और सुबह उनका शव पेड़ पर फांसी पर लटका मिलने से सनसनी मच गई। पत्नी और बेटे ने हत्या का आरोप लगाया है, हालांकि पुलिस अभी प्राथमिक छानबीन में कुछ भी स्पष्ट नहीं कर रही है। फोरेंसिक टीम ने मौके से मिली शराब की दो खाली बोतल, दो गिलास समेत कई साक्ष्य सील किए हैं।

बिधनू के न्यू आजाद नगर सतबरी निवासी मौरंग सप्लायर 50 वर्षीय मनोज कुमार यादव का गुरुवार सुबह परसौली गांव के पास गूलर के पेड़ से नॉयलान की रस्सी से फंदे पर शव लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना आई पुलिस ने जेब में मिले मोबाइल फोन से स्वजन को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर जांच कराई तो पेड़ के नीचे शराब की एक खाली और एक भरी बोतल, दो गिलास, चिप्स, दो समोसे और साइकिल पड़ी मिली। पुलिस ने मौरंग व्यवसाीय के साथ किसी और व्यक्ति के साथ होने की आशंका जताई।

घटनास्थल पर पहुंची पत्नी विमला ने बताया कि बुधवार शाम किसी का मोबाइल पर फोन आया था, जिसके बाद देर रात तक लौटने की बात कहते हुए पति घर से निकल गए थे। देर रात तक न लौटने पर कॉल की तो फोन नहीं उठा। बेटे अक्षत ने हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने फॉरेंसिंक टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं। थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि फोन की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है, जिसके आधार पर फोन करने वाले का पता लगाया जाएगा।