कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये,तथा मरीजों को बेहतर सुविधा मिले,जिलाधिकारी आलोक कुमार तिवारी का निरीक्षण अभियान जारी

0
213

वेद गुप्ता /प्रभात त्रिपाठी
निशंक न्यूज़

कानपुर : जिलाधिकारी कानपुर नगर द्वारा कोविड हॉस्पिटल की व्यवस्थाओ के सम्बंध में प्रतिदिन हॉस्पिटलों का निरीक्षण किया जा रहा है, जिसके क्रम में आज लाईफट्रान हॉस्पिटल केशवपुरम का निरीक्षण किया गया।

Screenshot_20200901_160347


कोविड फैसिलिटी में भर्ती मरीजों को कैसा इलाज किया जा रहा है, उसको देखने के लिए सीडीओ, नगर आयुक्त, मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा जिलाधिकारी की उपस्थिति में गहनता से निरीक्षण किया गया ।जिलाधिकारी ने निर्देशित करते हुए कहा कि जो भी निर्देश शासन के द्वारा कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार प्राप्त हुए है ,उनका अनुपालन कड़ाई से किया जाये ।

IMG-20200901-WA0082

किसी भी स्थिति में एक्सपर्ट डाक्टरो की कमी नही होनी चाहिए। राउंड the क्लॉक डॉक्टर ,नर्सिंग स्टाफ उपस्थित रहे। कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जाये ताकि जो स्टाफ लगा है वह संक्रमित न होने पाए ।उन्होंने कड़े निर्देश देते हुए कहा कि शासन द्वारा निर्धारित मूल्यों पर ही मरीजों का इलाज किया जाए ।

किसी भी दशा में ओवर बिलिंग नहीं होनी चाहिए ,यह सुनिश्चित किया जाए। समस्त कोविड अस्पतालों में इलाज व दी जाने वाली व्यवस्थाओ की लगातार निगरानी के लिए जिलाधिकारी ने जिला स्तरीय अधिकारियों को Static Magistrate के रूप में लगाने के लिए भी निर्देशित किया। ताकि कोविड पॉजिटिव मरीजों को गुणवत्तापूर्ण इलाज में कोई कमी ना हो। निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी डॉ0 महेन्द्र कुमार, नगर आयुक्त श्री अक्षय त्रिपाठी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 अनिल मिश्रा उपस्थित रहे।