कोरोना संक्रमण से पिता के बाद आगरा कमिशनर की मां का भी निधन

0
88

निशंक न्यूज।

आगरा। आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार के पिता के बाद सोमवार सुबह मां विजय लक्ष्मी की भी कोरोना से मृत्यु हो गई। उनके पिता का एक दिन पहले देहांत हो गया था। कमिश्नर के पिता आरसी मीणा और मां विजय लक्ष्मी 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए नोएडा के अस्पताल में भर्ती किया गया था।

रविवार को कमिश्नर के पिता आरसी मीणा (74) ने नोएडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली। इसके बाद कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार हुआ था। कमिश्नर के पिता उपसचिव भारत सरकार से सेवानिवृत्त थे। वह मंडलायुक्त आवास मे ही साथ रहते थे।

रक्षा बंधन के त्यौहार पर उनकी दोनों बहनें यहां आईं थीं। उनमें से एक बंगाल कैडर की आईएएस को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया था। एक अन्य बहन भी माता-पिता और बहन के संक्रमित होने पर उनकी देख-रेखे के लिए एक होटल में ही ठहरी हुईं थीं। कमिश्नर का पूरा परिवार क्वारंटाइन था। बाद में मंडलायुक्त अपने पिता की देखरेख के लिए नोएडा पहुंच गए थे। वह रोज डाक्टरों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेते थे।

मंडलायुक्त शिविर कार्यालय में तैनात आधा दर्जन कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इनमें सुरक्षाकर्मी, वाहन चालक और लिपिक भी शामिल थे।