युवक ने फेसबुक पर स्टेटस लगाया ‘यही रात अंतिम यही रात भारी’, जाने उसके बाद क्या हुआ

0
229

बहराइच में यही रात अंतिम, यही रात भारी, कह कर निकला और फांसी पर लटक गया युवक

निशंक न्यूज।

बहराइच। यही रात अंतिम यही रात भारी का फेसबुक पर स्टेटस लगाने के बाद युवक ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। अभी यह पता नहीं चल सका है कि खुदकुशी करने की वजह क्या है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और इस घटना की वजह का पता लगा रही है।

बहराइच जिले के जरवलरोड बाजार निवासी 25 वर्षीय कपिल कश्यप पुत्र सुदेस कश्यप कुछ माह पहले विदेश यात्रा से लौटने के बाद माता-पिता के साथ घर रहता था। मामूली सी बात से आहत युवक कुछ इसी तरह गुनगुनाते हुए शनिवार की देर शाम को घर से कहीं चला गया। कुछ देर बाद युवक ने अपने मोबाइल पर स्टेट्स लगाया कि यह मेरी अंतिम रात है।

स्टेटस देखकर परेशान परिजनों ने युवक के मोबाइल पर फोन मिलाते हुए उसे खोजना शुरू किया। उसका फोन न उठने पर मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया गया। तभी रात करीब 12 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक कुड़वा गांव के पास नवनिर्मित रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज के पास रस्सी के सहारे ब्रिज के नीचे लटक रहा है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि युवक ने फांसी क्यों लगाई है, इसका पता लगाने के लिए परिजनों से पूछताछ की जा रही है।