लाठी डंडों से पीटकर बेटी को उतारा मौत के घाट, मामा ने रुकवाया अंतिम संस्कार

0
73

निशंक न्यूज़

अमृतांश बाजपेई

नाबालिग बेटी को पिता ने लाठी डंडों से पीटकर मार डाला

  • अंतिम संस्कार की कर रहे थे तैयारी, मामा लेकर पहुंच गए पुलिस
  • मामा की तहरीर पर पिता समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

चित्रकूट : मंगलवार को रैपुरा क्षेत्र में हृदयविदारक घटना हुई। नाबालिग बेटी को पिता ने परिवार के सदस्यों के साथ लाठी डंड़ों से पीट-पीटकर मार डाला। वह किसी से फोन में बात करती थी। परिवार अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था। तभी मामा पुलिस लेकर पहुंच गया। पुलिस ने मामा की तहरीर पर पिता समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सभी आरोपित फरार हैं।


रैपुरा थाना के चमारूवा पुरवा मजरा इटवा निवासी बबोचन यादव ने सोमवार की शाम को 17 वर्षीय बेटी नीतू यादव को फोन पर बात करते देखा। रात में पिता ने उससे इसके बारे में पूछा लेकिन बेटी ने कोई जवाब नहीं मिला। बताते हैं कि गुस्से में उसने परिवार के सदस्यों के साथ उसे लाठी-डंडों से जमकर पीटा। जिसमें उसकी मौत हो गई। मंगलवार की सुबह वह अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। तभी किसी से मानिकपुर थाना के सरैया निवासी मामा मइयादीन यादव को खबर लग गई। वह पुलिस लेकर पहुंच गए। पुलिस को देखते ही परिवार के सभी सदस्य भाग गए। पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा भी घटना स्थल पहुंचे। उन्होंने बताया कि सुबह रैपुरा थाना को सूचना प्राप्त हुई की एक किशोरी की हत्या कर दी गई है। हत्या के सभी पहलू पर जांच की जा रही है।

वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष रामवीर सिंह ने बताया कि मामा मइयादीन की तहरीर पर पिता बबोचन यादव, उसकी भाभी केसरिया यादव पत्नी दिनेश सिंह, छोटे भाई कामता यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के बाद सभी आरोपित फरार हैं उनकी तलाश में पुलिस टीमों को लगाई गई है। चर्चा है कि फोन पर बात करने में हत्या की गई है लेकिन आरोपितों को गिरफ्तारी के बाद ही सही कारण पता चलेगा।