जिलाधिकारी अलीगढ़ इंद्र विक्रम सिंह वास्तविक जीवन में “इंसानियत के मसीहा हैं” ।

0
29

जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने मोतियाबिंद से पीड़ित अत्यंत गरीब फरियादी को अपनी गाड़ी से गांधी आई हॉस्पिटल भिजवाकर निशुल्क ऑपरेशन करवाया

ओ पी पाण्डेय निशंक न्यूज़


अलीगढ़ 15 नवम्बर l जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की कार्यशैली से प्रभावित होकर सियाखास निवासी अत्यंत निर्धन ओमवीर सिंह अपना मोतियाबिंद का निशुल्क ऑपरेशन करवाने के लिए आज सुबह कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में रोजाना होने वाले जनता दर्शन में मदद की आस लेकर पहुंचे। ओमवीर सिंह ने बताया कि काफी समय से आंखों में मोतियाबिंद की समस्या हो रही थी। कुछ दिनों से उनकी आंखों से दिखना बंद हो गया है। आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से इलाज नहीं करा पा रहे हैं। ऐसी विपत्ति में अपने भी पराये जैसा व्यवहार कर रहे हैं। मोतियाबिंद की बीमारी से पीड़ित ओमवीर सिंह से उसके कुछ शुभचिंतको ने सलाह देते हुए कहा कि वह जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह साहब के यहां जाएं, अवश्य मदद मिलेगी। ओमवीर सिंह ने आज सुबह कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर जनता दर्शन के दौरान जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह से मुलाकात कर जिलाधिकारी जी को अपनी व्यथा बताते हुए ओमवीर सिंह बहुत मायूस हो गए।
जिलाधिकारी ने उन्हें ढ़ांढ़स बंधाया और उनकी समस्या को गंभीरता से सुनकर तत्काल गांधी आई अस्पताल में आंखों के डॉक्टर मधुप लेहरी से दूरभाष पर वार्ता कर ओमवीर सिंह का समुचित निःशुल्क इलाज कराने के निर्देश दिए। इतना ही नहीं इसके बाद जिलाधिकारी ने उन्हें अपने वाहन से ही गांधी आई अस्पताल पहुंचवाया। ओमवीर सिंह जिलाधिकारी से मिले ढ़ांढ़स और मदद से काफी आशान्वित नजर आए, उन्होंने जिलाधिकारी का धन्यवाद देते हुए कहा कि ’’कलेक्टर हो तो ऐसा’’।
जनपद अलीगढ़ में जन चर्चा है कि जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह वास्तविक जीवन में इंसानियत के मसीहा हैं l