शादी शो में हुई थी रियल में नहीं- रश्मि पर गुस्सा निकालते हुए सिद्धार्थ बोले

0
819

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स माने जा रहे हैं. सिद्धार्थ और रशिम शो में शुरुआत से ही लड़ाई-झगड़े करते हुए देखे जा रहे हैं. दोनों के बीच इतनी कड़वाहट पैदा हो चुकी है कि दोनों एक दूसरे पर तंज कसने को कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

प्रभात त्रिपाठी

निशंक न्यूज़

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स माने जा रहे हैं. सिद्धार्थ और रशिम शो में शुरुआत से ही लड़ाई-झगड़े करते हुए देखे जा रहे हैं. दोनों के बीच इतनी कड़वाहट पैदा हो चुकी है कि दोनों एक दूसरे पर तंज कसने को कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म मरजावां को प्रमोट करने शो में पहुंचे थे. रितेश और सिद्धार्थ ने बिग बॉस के घर में एंट्री करके सभी कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की और उन्हें टास्क भी दिए, जिसमें कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे पर अपनी भड़ास निकालनी थी.

इसके बाद रश्मि देसाई भी अपनी भड़ास निकालने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को ही चुनती हैं. रश्मि सिद्धार्थ से कहती हैं-  ‘अगर आपको लगता है कि हम आपके खानदान पर गए हैं तो आप ये मत भूलिएगा कि आपने हमें क्या-क्या बोला है. आप भी अपनी हद में रहिए और हम भी अपनी हद में रहेंगे.’

पारस ने ऐसे निकाली सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़ास-

पारस भी सिद्धार्थ शुक्ला पर अपनी भड़ास निकालते हैं! और उन्हें बिना किसी एग्रेशन के टास्क करने को कहते रहते हैं. पारस सिद्धार्थ से ये भी कहते हैं कि वो उनके पिता के बारे में बात ना करें.